Thursday 7 August 2014

Always Be Mine - Part 3

Part 3:

Randhir started to speak.. 'Sanyukta mere paas do plans hai. Agar plan A fail hua toh hum plan B try karenge ok?' He once again proved that he is indeed a Mechanical student. He had two plans, a main one and a backup plan even in a situation where he had to stop a marriage. Vardhan sir would have felt very proud if he had been present there  his dream team was in right path. They were applying his techniques in their own lives too!

S: Randhir Ab batoge bhi plz!!

R: Acha suno.. Plan A yeh hai! Woh Vidushi aayi hui hai na Teri Shaadi pe?

S: Haan aayi hui hai.. Bahut uchal rahi hai khushi me.. Bahar naach rahi hai Sameer ko dekh dekh ke bewakoof.

R: Yeh toh achi baat hai na! Him Vidushi Ki Shaadi karwate hai Sameer se. Waise b woh FITE me Kuch Kaam Ki nahi hai. Bus online me do theen gande khapde kharidti hai aur use pehenke puri FITE me ghumti rehti hai. Agar uski Shaadi hum Sameer se karwate hai toh Poore Mittal family ko b ghumayegi. Hamare problem b khatam. Mere paas uske liye b plans ready hai. Bus Tum Haan bol do.


S: Randhirrrr! Tum paagal toh nahi ho Gaye? Hum aise nahi kar sakte.

R: Achanak Vidushi pe itni daya kaise aa gayi?

S: Vidushi par nahi, Sameer par. Bechara.. Mein us par itna bada atyachar hone nahi de sakti.

Randhir and Sanyukta laughed out loud.

S: Acha plan A side me rakho. Plan B bolo ab' Sanyukta winked at Randhir.

The moment he saw her wink at him, he forgot himself and the situation he was in. I kept staring at her forgetting even to blink. He couldn't take his eyes off her. So beautiful she was in her Shaadi ka joda.. He just wished she had come to college in this clothes when they met for the first time. He would have gone flat at the very moment. Sanyukta had to pinch him and shake him up to bring him back to reality.

S: Randhir kya soch rahe ho? Bolo na plan B kya hai? 


Sanyukta and Randhir were discussing as if it's a dream team task. Sanyukta was analysing each and everything Randhir said and gave suggestions. They both once again proved they are the best chahe woh Motor pump banane ki task ho ya shaadi rokne ki.

R: Okay Plan A side me. As u said, mujhe bhi daya aa raha hai Sameer par. Chalo chodo hum Vidushi ki shaadi Sameer se nahi karwa sakte hai, is liye plan B hoga hum dono....

S: Randhir yeh kya Bol rahe ho tum!! Mein tumse shaadi kaise kar sakti Hun? Nahi yeh plan B b mumkin nahi hai..

R: Oh hello! Meine kab kaha tumhe mujhse shaadi Karne ke liye. I know ki mein handsome Hun is liye u got carried away. Par mujhe shaadi waadi nahi karni hai! Apni feelings ko control karna sikho samjhi!

(Mr. Randhir Singh Shekhawat! Jhoot Bolne ki bhi hadd hoti hai yaar! Mein tumhari antaratma hun par mujhse Bilkul barshaadt nahi ho raha! Sanyukta se Itna pyar kar rahe ho phir b jhoot pe jhoot Boli jaa rahe ho. Bahut ho Gaya ab bas b karo)

Someone scolded him from inside.

R: Chup raho!

He tried to shut his antaratma up..


S: Unbelievable Randhir! Tumne abhi abhi kaha na ki hum dono..

R: Haan sirf hum dono kaha.. U didn't even let me complete my sentence. Badi aayi shaadi karne.. Randhir made fun of her.

S: Acha sorry! Bolo kya plan hai?

R: Hum dono ke beech jo hua uske baare me Sameer ko bata dete hai. It's our last option. I hope woh maan jaye.

S: Hum dono ke beech kya hua tha? Sanyukta was confused. 'Is Randhir ke dimaag me pata nahi kya Chal raha hai' she thought!

R: Bhul gayi? Arey woh jo 29th January ko hua tha Wahi!

S: 29th January ko kya hua tha?

R: Sanyukta how can u even dare to forget it? We kissed right! Mujhe ab b yaad hai coz I had to wash my mouth a thousand times.

S: That wasn't a kiss Randhir


R: Which one? The one I gave you or the one you gave me? As far as I remember, we kissed alright. First kiss tha na.. We can always improve in future.

He gave her that killer smirk of his. She blushed a bit but then recovered the very next moment.

S: Randhir please apna bakwas band karo. Tumse help maangne se behatar mein us Sameer se shaadi hi kar Leti.

R: Listen Sanyukta! I know it's tough but I ll do it. Trust me Sameer will understand! Agar woh nahi samjha na toh mein use apne tarike se samjhaunga. Yaad hai na us din when you got us locked in the library for the whole night I saved you twice. Ek baar aag se aur dusri baar Sameer se. So chill and let me handle it my way.

Sanyukta was listening to Randhir and could not believe what she was actually hearing. They were so engrossed in their 'Mission Sanyukta ki Shaadi Roko' convo. They didn't even notice that her room's door wasn't locked. Someone was staring at them from the Doorstep.


TO BE CONTINUED...

No comments:

Post a Comment